Thread Reader

सनातनी हिन्दू 100% Follow Back

@Modified_Hindu8

3h

10 tweets
Twitter

यूके में हिन्दू मंदिरों और हिंदुओं के घरों पर जिहादी भीड़ के हमले जारी हैं। पर कुछ और भी है जो इससे अधिक खतरनाक और दूरगामी है। एकाएक पूरी योजना के साथ बर्मिंघम और लंदन से उठकर आए हुए जिहादी इन हमलों में भाग ले रहे हैं, और आइसिस से जुड़े लोग सोशल मीडिया पर उनके प्रवक्ता (1/8)

बने हुए हैं। उससे भी अधिक चौंकाने वाली बात है कि साथ ही इस पूरे मामले का दोष हिंदुओं पर, दक्षिणपंथी चरमपंथी हिंदुत्व पर, संघ पर और भारत में मोदी सरकार के आने से उपजी हुई कट्टरता पर डालने की पूरी तैयारी है। यह पूरा मामला स्केच से बिल्कुल यहां के कुछ कट्टर वामपंथी भारत (2/8)

विरोधी पत्रकारों द्वारा फैलाए गए झूठे अफवाहों से उपजा है। इन अफवाहों की खास बात यह होती है कि इनपर विश्वास करना या इनका विश्वसनीय प्रतीत होना भी जरूरी नहीं है, सिर्फ इनके होने भर से उन्हें हिंसा का बहाना मिल जाता है। पहले भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के बाद भारतीय (3/8)

प्रशंसकों के हाथ से भारत का राष्ट्रीय ध्वज छीन कर फाड़ने की कोशिश से उपजी हाथापाई को बहाना बना कर यहां के कुछ ट्विटर हैंडल, एक वामपंथी पत्रकार और कुछ आइसिस समर्थकों ने मस्जिद पर हमले और एक मुस्लिम लड़की के अपहरण के प्रयास का झूठ फैलाया। यहां के बीबीसी और गार्डियन जैसे (4/8)

मीडिया संस्थानों ने उन लोगों को कवरेज दिया। अब जब ये झूठ बेनकाब हो गए हैं तो वे इसे साध्वी रितंभरा के यूके आगमन के कार्यक्रम की प्रतिक्रिया बता रहे हैं, जो कहीं से भी इस मामले से दूर दूर तक नहीं जुड़ा है। आपको अगर याद हो, पिछले वर्ष सितंबर में यूएस में "डिस्मेंटलिंग (5/8)

ग्लोबल हिंदुत्व" पर एक वर्कशॉप हुई थी। यह पूरा मामला इसी टूलकिट की उपज है। यह सिर्फ एक देश में, एक शहर में कुछ हिंदुओं पर हुआ हमला नहीं है, "हिंदुत्व" के ऊपर एक मीडिया ब्लिट्ज है। ये दंगे तो सिर्फ उसे खबर बनाने का बहाना भर हैं। हमारे ऊपर सिर्फ शारीरिक हिंसा नहीं की जा (6/8)

रही है, साथ ही साथ हमें ही उसके लिए दोषी घोषित करके उस हिंसा को न्यायसंगत भी किया जा रहा है। वामियों के लिए किसी को भी "दक्षिणपंथी चरमपंथी" घोषित करना उसे एक जायज़ शिकार घोषित करना होता है। यह हिंदुओं के नरसंहार की योजना को वैश्विक वैधता देने की कोशिश है, जिससे कि जब कहीं (7/8)

भी कोई भी जिहादी किसी भी हिन्दू की हत्या करे तो उसके लिए पहले से "हिंदुत्व की दक्षिणपंथी विचारधारा" को दोषी घोषित किया जा सके। #HindusUnderAttackInUK #साभार (8/8)

t.me/modified_hindu…

यूके में हिन्दू मंदिरों और हिंदुओं के घरों पर जिहादी भीड़ के हमले जारी हैं। पर कुछ और भी है जो इससे अधिक खतरनाक और दूरगामी है। एकाएक पूरी योजना के साथ बर्मिंघम और लंदन से उठकर आए हुए जिहादी इन हमलों...

t.me/modified_hindu…

modified_hindu

यूके में हिन्दू मंदिरों और हिंदुओं के घरों पर जिहादी भीड़ के हमले जारी हैं। पर कुछ और भी है जो इससे अधिक खतरनाक और दूरगामी है। एकाएक पूरी योजना के साथ बर्मिंघम और लंदन से उठकर आए हुए जिहादी इन हमलों...

🙏🙏

सनातनी हिन्दू 100% Follow Back

@Modified_Hindu8

ट्वीट पसन्द आने पर रिट्वीट जरूर करे, फ़ॉलो करना आपके विवेक पर हैं 🙏🙏

Follow on Twitter